Let’s travel together.

मूवी कंपनियाँ केवल लक्ष्य लेखों के लिए सेंसरशिप का उपयोग करती हैं जो कि मेंशन पाइरेसी: तकनीक हैं

0

इस तरह की चीजें निश्चित रूप से हास्यास्पद हो जाती हैं। इस तथ्य को स्वीकार करें कि जादू और चीजें पायरेटेड होंगी। फिर भी उत्पादित हर चीज पर भाग्य बनाएं।

इसके अलावा, आंशिक रूप से उनकी गलती यह है कि उनकी बाढ़ फिर से बढ़ जाती है। वे हमेशा कुछ बड़े रहे हैं, लेकिन अब और भी अधिक। जब केबल की चपेट में आया, तो लोगों ने चोरी शुरू कर दी। सैकड़ों चैनल और 80% समय देखने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, और केबल कंपनियां कीमतों में वृद्धि जारी रखती हैं।

फिर हमने स्ट्रीमिंग शुरू की। मैंने थोड़ी देर के लिए पायरेसी छोड़ दी क्योंकि नेटफ्लिक्स और प्राइम ने मेरे द्वारा देखी गई अधिकांश चीजों को ले लिया। अब, यदि मैं ज्यादातर चीजें देखना चाहता हूं, तो मुझे 50 अलग-अलग स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए साइन अप करना होगा, जिनमें से अधिकांश में केवल 1 या 2 अच्छे कार्यक्रम देखने के लिए हैं। यहां तक ​​कि सिर्फ प्राइम वीडियो, मुझे इसका आधा देखने के लिए कई प्लगइन्स के लिए भुगतान करना होगा। HBO, CBS, MTV, IFC, Britbox, Acorn, Showtime, Starz, Cinemax, Mubi, Sundance, History, True Crime + Mystery, Comedy Central, PBS, IndiePix, DocCom, Docurama, Reelz, Shudder और भी बहुत कुछ हैं! कोई भी व्यक्ति जो प्रति माह $ LE / £ 5-9 चाहता है। यह निश्चित रूप से हास्यास्पद हो गया। केबल के बजाय, प्रत्येक चैनल अब अपनी स्ट्रीमिंग सेवा करता है।

वास्तव में दोष देने वाला कोई और नहीं बल्कि स्वयं है। चीजें बहुत अच्छी थीं जब हम 2-3 स्ट्रीमिंग सेवाओं में कूद सकते थे और बहुत सारे सामान देख सकते थे। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि टन के लोग फिर से चोरी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.