Let’s travel together.

अमेज़ॅन पेशाब के बारे में झूठ बोलने के लिए माफी मांगता है और दोष को बदलने की कोशिश करता है: प्रौद्योगिकी

0

दक्षिणपंथी “इस बारे में बात करते हैं कि इस तरह के विचार कैसे (और” तुरंत “) इस देश में” व्यापार “को बर्बाद कर सकते हैं, क्योंकि लोगों को इन संघ आंदोलनों में मूर्ख बनाया जा रहा है (जो कि बर्नी सैंडर्स की तरह नहीं हैं, जो लोग नहीं हैं मेरे राज्य सीनेटर की तरह) और समझ में नहीं आता है कि चीजें वास्तव में कैसे काम करती हैं। “अंक” देखें।

इसलिए। यदि यह कोई सांत्वना है, तो हम स्मार्ट लोग संघीकरण जैसी चीजों के लिए वोट करते हैं। यह सिर्फ (जैसा कि 2016 दिखाया गया है) कि वस्तुतः मूर्खतापूर्ण मूर्खतापूर्ण मूर्खताएं हैं जो ईश्वर के प्रति वास्तविक ईमानदार हैं।

क्यों लोग हमेशा “OMG OMG! आप उन गरीब अरबपतियों से लड़ रहे हैं!”

वे स्मार्ट लोग नहीं हैं जो वोट देते हैं। चलो ईमानदार हैं, वे वोट देते हैं, लेकिन वोट करने के लिए “दूसरे पक्ष” के लिए उनकी विश्वास प्रणाली के खिलाफ यह बहुत होगा क्योंकि उन्हें उनके साथ धोखा दिया गया था। दशकों ऐसी बातों पर विश्वास करने के लिए (“नहीं! हम संघ नहीं कर सकते हैं, इन कंपनियों को कल रूट किया जाएगा और सचमुच एक अलग देश में चले जाएंगे”) और इसी तरह, हमेशा अपने भले के लिए वोट करें। यह वह तंत्र है जो लोगों को धोखा देता है? डर। डर (वे कुछ भी नहीं समझते)। इरगो; भ्रष्ट मानस जो चाहते हैं कि उनकी जाँच हर हफ्ते बड़े व्यवसायों के पक्ष में हो और वे केवल वास्तविक, वास्तविक बेवकूफों को धोखा देकर कर सकते हैं।

जो कोई भी अमेज़ॅन श्रमिकों को एक संघ के पीछे एकजुट होने का विरोध करता है, वह मूर्खतापूर्ण है, उन्हें बुरा मत मानना, अपना समय इस तरह की मूर्खता में खींचें। आप उससे बेहतर हैं और हम सब हैं। हम मूर्खता के लिए वोट कर सकते हैं, अपना समय बर्बाद नहीं कर सकते सिर्फ सवाल में बकवास बात कर रहे हैं। जैसा कि कहा गया है: वे गंदगी। आप एक पूरे दिन का खर्च नहीं उठाते हैं क्योंकि एक टॉयलेट है, इसलिए उनके साथ चीजों पर चर्चा करने में 1 मिनट का समय नहीं लगता। वे आपके ज्ञान के लायक नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.